आज का राशिफल : ‘इस’ राशि वालों के खत्म हो सकते हैं प्रेम संबंध, किस्मत में होगा अचानक बदलाव

एन पी न्यूज 24

वृष राशि या लग्न
अचानक मांगलिक कार्य का संपन्न होना मन में खुशी पैदा करेगा।आर्थिक शक्ति मजबूत होने के कारण पुराने रोके के काम पूरे होंगे। संतान की तरफ से चिंता का वातावरण बना रहेगा।

मेष राशि या लग्न
समय अनुकूल होने के कारण सभी काम बनते हुए नजर आएंगे ध्यान देने की जरुरत हे कुछ लोग आपका मजाक उड़ाने की कोशिश करेंगे व्यापार में नई शुरुआत आपके लिए बहुत ही फलदाई रहेगी।

कुंभ राशि या लग्न
अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए लंबी दूरी की यात्रा करनी पड़ेगी।समय अनुकूल है संतान की तरफ से खुश प्राप्त होगी सिर्फ पुराने कर्जदार परेशान कर सकते हैं।

कर्क राशि या लग्न
अत्याधिक खर्च चिंता का विषय बनेगा। लंबी दूरी की यात्रा का प्रणाम लाभदायक होगा। व्यापार संबंधी चिंता सताएगी। नौकरी में लोगों का सहयोग सम्मान दिलाएगा।

वृश्चिक राशि या लग्न
अदालत की काम में सफलता हासिल होगी। पुराने विवाद को आगे न बढ़ ने दें । माता या पिता के स्वास्थ्य खराब होने से मानसिक तनाव पड़ेगा। झूठ बोलकर काम चलाना उचित नहीं होगा।

मिथुन राशि या लग्न
अधिकारियों के लापरवाही का नतीजा छोटे कर्मचारियों को भुगतना पड़ेगा। कुछ पुराने रुके हुए पैसे आज वापस मिलेंगे। परिवार की जिम्मेदारियों का बोझ आपको अकेले उठाना पड़ेगा।अपने स्वास्थ्य के साथ-साथ जीवन साथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें ।

धनु राशि या लग्न
भाग्य अनुकूल है अपने कामों की तरफ ध्यान दें नए व्यापार की शुरुआत अच्छी रहेगी पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। काम की जिम्मेदारी अपने बेटे के हाथ में देना उचित होगा।

कन्या राशि या लग्न
स्त्री वर्ग परिवार की जिम्मेदारियों को लेकर अत्याधिक चिंतित रहेगी। लोगों के बर्ताव से मन दुखी होगा। पति पत्नी में विवाद की आशंका है।पेट से संबंधित बीमारी के लक्षण नजर आ रहे हैं ख्याल रखना जरुरी है।

सिंह राशि या लग्न
भलाई के बदले बुराई ही नजर आएगी। अपने ही लोगों के साजिश का शिकार आपका परिवार हो सकता है। समस्याओं से घबराने की जरुरत नहीं है दोपहर बाद का समय अच्छा है।

तुला राशि या लग्न
आज सुबह से ही किसी पारिवारिक सदस्य द्वारा गलत बर्ताव से पूरा दिन खराब हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन ना करें। व्यापारी के स्थिति में सुधार होगा।

मीन राशि या लग्न
राजनीति के क्षेत्र में मनचाहा काम होने से प्रसन्नता का माहौल रहेगा। छोटी मोटी गलतियों की तरफ ध्यान देने की जरुरत नहीं है। कुछ बड़े काम होने से पार्टनर खुश रहेंगे । किसी से भी वादा न करें पूरा होने की संभावना कम है।

मकर राशि या लग्न
स्थाई कारोबार को लेकर मन चिंतित रहेगा। किसी कारणवश पारिवारिक कलह
होने से मन उदास रहेगा । पुरानी बीमारियां एक बार फिर सताएगी। पूरा दिन खुशी और उदासी से मिला जुला रहेगा।

शब्दांकन – वैभव गाटे.

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.