पूर्व केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री के काफिले की गाड़ी हुई दुर्घनाग्रस्त, 2 सुरक्षाकर्मियों की मौत

वर्धा : एन पी न्यूज 24 –  पूर्व केंद्रीय मंत्री हंजराज अहीर के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें उनके दो सुरक्षाकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई है. कंटेनर ट्रक के अचानक …

Home Minister

वर्धा : एन पी न्यूज 24 –  पूर्व केंद्रीय मंत्री हंजराज अहीर के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें उनके दो सुरक्षाकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई है. कंटेनर ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी को जोरदार टक्कर लग गई. दुर्घटना के समय गाड़ी में 7 लोग सवार थे. हालांकि हंसराज अहीर की कार काफिले में आगे चल रही थी, इसलिए वे बाल-बाल बच गए. यह दुर्घटना चंद्रपुर से नागपुर जाते समय कांडली नदी के पास सुबह 8.30 बजे के आसपास हुई.

दुर्घटना के वक्त गाड़ी में मनोज झाडे, विजयकुमार, फज़लीभाई पटेल, एम.जी. साजिद, जयदीप कुमार, प्रकाश भाई और बनवारी लाल रेगट सवार थे. इनमें से ड्राईवर मनोज झाड़े (उम्र-37, नि. चंद्रपूर)  और सीआरपीएफ के जवान फलजीभाई पटेल की मौके पर ही मौत हो गई.

अहीर के काफिले की गाड़ी तेज गति से जा रहे थे. तभी सामने जा रहे कंटेनर के ड्राईवर ने एक बंदर को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दिया. इसलिए कंटेनर के पीछे आ रही सुरक्षाकर्मियों की जीप कंटेनर के पीछे टकरा गई. दूर्घटना इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए.

visit : http://npnews24.com

Leave a comment