बड़ी खबर: अण्णा हजारे ने शरद पवार को दी ‘क्लीन चिट’, अण्णा ने कहा …

0

अहमदनगर: एन पी न्यूज 24 – शिखर बैंक घोटाले में ED द्वारा शरद पवार तथा अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ED की इस कार्रवाई का अब काफी लोग विरोध कर रहे हैं. अब शरद पवार के सपोर्ट में अण्णा हजारे भी सामने आ गए हैं.

अण्णा हजारे ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि, स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक घोटाला मामले में जो सूचि सामने आई है, उसमें एनसीपी के सर्वेसर्वा शरद पवार का नाम शामिल नहीं है. जब उनका इस मामले से कोई संबंध ही नहीं है, तो उनका नाम कैसे सामने लाया गया? इस बात की जाँच होनी चाहिए. यह कहते हुए अण्णा हजारे ने शरद पवार को कथित घोटाले में क्लीनचीट दे दी है.

अण्णा हजारे ने आज रालेगणसिद्धि में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कथित मामले से संबंधित अपनी बात सबके सामने रखी है. उन्होंने ED की कथित कार्रवाई पर सवालियां निशान लगते हुए कहा है कि, राज्य सहकारी बैंक घोटाला मामले में शरद पवार का नाम कैसे आया, मुझे नहीं पता. इस संबंध में पूछताछ की जानी चाहिए. दोषियों पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए. लेकिन जो दोषी नहीं हैं, उन्हें इसमें बिना वजह फंसाया जाना ठीक नहीं है. मेरे द्वारा दिए गए साक्ष्यों में शरद पवार का नाम नहीं है. लेकिन सबूतों के बावजूद अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि इसमें शरद पवार का नाम नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि जो सच है वह सच है और गलत आरोप लगाना गलत है.

अण्णा हजारे ने यहाँ बताया कि, मेरे पास जो सबूत हैं, उनमें शरद पवार का नाम नहीं है. हालांकि, अजीत पवार का नाम शामिल है. ईडी ने किस आधार पर शरद पवार का नाम घोटाले में शामिल किया है, इसका खुलासा पूछताछ के बाद सामने आएगा.

उनके मुताबिक, एक कारखाने के लिए सहकारी बैंक से करोड़ों रुपये उधार लिए गए थे. हालांकि, यह पैसा कारखानों ने नहीं किया है. नतीजतन, बैंकों ने कारखानों के खिलाफ जब्ती की कार्रवाई की और कारखानों को बेच दिया. इसके बाद अण्णा हजारे ने सवाल उठाया है कि क्या इन कारखनों की हालत खस्ता हो गई है या कर दी गई है? .

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.