कभी करोड़पति भाइयों की मदद नहीं ली, घर-घर बर्तन मांजती थी, फिर भी चोरी के शक में पीट-पीट कर हत्या  

नई दिल्ली:एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के करोड़पति भाईयों की बहन पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या करने का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल …

theft

नई दिल्ली:एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के करोड़पति भाईयों की बहन पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या करने का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. घटनाक्रमनुसार महरौली इलाके की रहने वाली 44 वर्षीय महिला मंजू गोयल पर उसके मकान मालिक ने चोरी का आरोप लगाया और फिर उसे सामूहिक रूप से मार-मारकर  मौत के घाट उतार दिया. इस घटना को अंजाम देने मे उसका साथ परिवार सहित नौकर ने भी दिया. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिटाई के कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गई थी. इसके बाद मकान मालिक ने महिला के भाई को बुलाकर उसके सुपुर्द कर दिया. प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अन्दरूनी चोट गम्भीर होने के कारण शाम होते-होते उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद मृतक महिला के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ़्तार कर मामले की जाच की जा रही है.

करोड़पति भाईयो की बहन दूसरों के यहां मांजती थी बर्तन …
बताया जा रहा है कि मंजू के भाई बहूत पैसे वाले हैं, इसके बावजूद भी वह दूसरों के यहाँ काम करके अपना गुजारा चलाती थी. अपने आत्मसम्मान के कारण वह किसी से कुछ सहायता नही लेती थी. जबकि उसके भाईयों का दिल्ली मे मशहूर जिंदल केटरर्स के नाम से कारोबार है. इसके बाद भी वह किसी पर आश्रित ना होकर ख़ुद ही अपना जीवन यापन कर रही थी.

भाई के प्लैट में न रहकर, लिया किराए का मकान
वही मंजू विधवा थी और उसके बच्चे भी थे, लेकिन वह महरौली में किराये के मकान मे अकेली रहती थी और उसके बच्चे उसके ससुराल रेवाड़ी मे रहते थे. भाई के खाली पड़े मकान में भी उसने रहने से मना कर दिया था. उसके भाईयों ने उसकी कई बार मदद करने की भी कोशिश की लेकिन वह हमेशा ना कह देती और कुछ नही लेती थी. वह दूसरे के घरों में खाना बनाकर ख़ुद का पेट पालती और कुछ थोडे बहुत पैसे अपने बच्चों को भी भेज देती थी.

पुलिस ने की कार्रवाई …
अपनी बहन की बेरहमी से पिटाई और के मौत हो जाने के बाद उसके भाई ने संपूर्ण घटनाक्रम की शिकायत  महरौली थाने में की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पहुंची और आरोपियों को गिरफ़्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों मे मकान मालिक सतीश पहवा, उसकी पत्नी, बेटे पंकज और नौकर कमलेश को भी गिरफ्तार किया गया है. वही इन आरोपियों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 302 का मुकदमा दर्ज किया है.

visit : http://npnews24.com

Leave a comment