सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कटरीना का बड़ा खुलासा

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – सलमान खान बॉलीवुड में एक ऐसा नाम जिनके नाम से फिल्में हिट होती है। अब भाईजान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खुलासा किया है। एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत में कैटरीना कैफ ने कहा है कि ‘मैं और सलमान अच्छे दोस्त है इसके अलावा कुछ नहीं। पिछले 16 सालों से मैं और सलमान बहुत अच्छे दोस्त रहे है। वो एक अच्छा इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्ती भी। वो मुझे हमेशा मेरे साथ खड़े दिखाई दिए। कैटरीना ने आगे कहा कि वैसे वक़्त हमेशा उन्होंने मेरा साथ दिया है जब मुझे उनकी जरूरत थी। जब भी मैंने उनको मदद मांगी उन्होंने हमेशा मेरी मदद की’|

सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर आये दिन खबरें सामने आती रहती है। कई बार ऐसा कहा गया कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलासा नहीं किया है। सलमान कैटरीना को डेट कर रहे है वगैरा-वगैरा ऐसे कही बातें मीडिया में चलती रहती है। वैसे तो सलमान खान खूब फेमस एक्टर हैं और उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। जिसमें सबसे ज्यादा और लंबा समय के लिए कैटरीना का ही नाम रहा है। दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। बता दें, सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में दिखाई दी थी और इस फिल्म के बाद मीडिया में उनके अफेयर की खबर जोरों पर शुरू हो गयी थी जो आज तक नहीं थमी।

हाल ही में आइफा अवार्डस में जब कटरीना का डांस आया तो कोई खड़ा नहीं हुआ था लेकिन सलमान झट से खड़े हो गए थे और तालियां बजाने लगे। कटरीना कुछ साल पहले भाईजान को छोड़ रणबीर कपूर के साथ भी रिलेशनशिप में रही थी। हालांकि रणबीर से ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान ने ही कैट को फिर से सहारा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.