Video : सांसद नुसरत और मिमी ने मां दुर्गा के गाने पर किया दमदार डांस, लाखों लोगों ने देखा वीडियो

0

कोलकाता : एन पी न्यूज 24 –  पश्चिम बंगाल में इन दिनों दुर्गा पूजा की तैयारी शुरू हो गयी है। बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस महापर्व के शुरू होने से पहले लोकसभा सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मां दुर्गा के एक गाने पर दमदार डांस किया है। डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

दोनों सांसद के साथ-साथ इस गाने में एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी डांस करती दिख रही हैं। तीनों बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें है। बता दें कि इस साल दुर्गा पूजा का पर्व 3 से 8 अक्टूबर तक चलेगा। वायरल हो रहे गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है । नुसरत और मिमी जब से सांसद बने है दोनों सुर्खियों पर बने हुए है। नुसरत ने तो हाल ही में एक बांग्ला फिल्म साइन की है। इस फिल्म का नाम ‘असुर’ है। जिसे पावेल डायरेक्ट कर रहे है।

खबरों के मुताबिक, ‘असुर’ की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें त़ृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के अलावा अभिनेता अबीर चटर्जी और जीत भी फिल्म में नजर आएंगे। नुसरत ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का टीजर पोस्टर भी जारी किया था।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.