‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

 

मेष राशि या लग्न
कठिन परिश्रम से काम करने के बाद भी आपके परिवार वाले या साझेदार कोई भी आपसे खुश नहीं रहेगा। व्यापार के काम में प्रगति होगी यात्रा की योजना बनेगी शराब पीने से भाग्य बर्बाद होगा।
meshpng
वृष राशि या लग्न

किसी भी विधवा स्त्री से झगड़ा करना आपके लिए दुखदाई होगा। जिसके लिए भागदौड़ करेंगे वही आप पर काम चोरी का आरोप लगाएगा। धन आगमन के लिए कोई नया रास्ता चुनना पड़ेगा।
Vrishabh
मिथुन राशि या लग्न

नशे की आदत के शिकार होने के कारण समाज में तथा परिवार में अपमान का सामना करना होगा। नौकरी की चिंता बनी रहेगी या व्यापार में हानि होने की संभावना है।
mithun
सिंह राशि या लग्न

शाम के समय पत्नी या प्रेमिका से वाद-विवाद होगा। पहले किए गए गलत कार्यों की वजह से आज परेशानी उठानी पड़ेगी। आज के दिन खुशी और उदासी दोनों का मिला जुला प्रभाव रहेगा। संतान के प्रति चिंता रहेगी।
sinha
कर्क राशि या लग्न

परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होगा आपके सहयोग से रिश्तेदार एवं मित्र प्रसन्न रहेंगे। वरिष्ठ अधिकारियों एवं समाज के उच्च वर्ग के लोगों से आपको सम्मान मिलेगा।
karka
कन्या राशि या लग्न

कारोबार की दृष्टि से आज का दिन भाग्यशाली रहेगा। कोई भी यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी। किसी बात पर पिता या भाई से अनबन हो सकती है। इंटरव्यू में सफलता मिलने का योग है।
kanya
तुला राशि या लग्न

सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन उत्तम है तरक्की यह बदली का योग बन सकता है। आपका गर्म स्वभाव आपकी परेशानी का कारण बन सकता है परिवार में शांति बनाए रखें रात की नींद खराब हो सकती है।
tula
धनु राशि या लग्न

व्यवसाय की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है काम करने वालों की तरफ से नुकसान हो सकता है पत्नी के स्वभाव में चिड़चिड़ापन आने के कारण पूरा दिन तनावपूर्ण रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में शामिल होना पड़ेगा।
dhanu
वृश्चिक राशि या लग्न

विरोधी पक्ष या शत्रुओं के प्रबल होने की आशंका है रिश्तेदार एवं मित्र की वजह से परेशानी महसूस होगी पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी धन की कमी पूरी होगी व्यापार में बढ़ोतरी का योग है।
vruchik
मीन राशि या लग्न

परिवार में किसी बात को लेकर गुप्त चिंता बनी रहेगी। पत्नी का कहना मानने से नुकसान डाला जा सकता है। बेरोजगार व्यक्तियों को आज रोजगार पाने का अच्छा अवसर मिलेगा। पैतृक जमीन जायदाद संबंधी निर्णय आज पूरा होगा।
min
मकर राशि या लग्न

भूमि और भवन संबंधी चिंता खत्म होगी मातृ पक्ष आपके भाग्योदय में विशेष सहायक होगा। तरस खाकर किसी काम को करने से बदनामी होगी मानसिक तनाव एवं सिर दर्द रहेगा। संतान के प्रति अपना रवैया नरम रखें।
MAKAR
कुंभ राशि कुंभ लग्न

आज ही के दिन सच्चे और झूठे मित्रों के ऊपर से पर्दा उठने लगेगा अतिथि सत्कार और यश के चक्कर में पति की उपेक्षा करना ठीक नहीं होगा। धर्म स्थान की यात्रा करना लाभदायक हो सकती है।
kumbha

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7447787791
8888899905
Email [email protected]

Leave A Reply

Your email address will not be published.