एक दिन संघ, भाजपा खत्म होगी

जिग्नेश मेवानी ने कहा

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 –  गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाय बेची है या नहीं पता नहीं लेकिन अब पूरे देश को और राम को बेचने की कोशिश की जा रही है। सत्ताधारियों को सत्ता की चरबी चढ़ी हुई है। लेकिन यह बात ध्यान में रखें कि मोदी, अमित और भागवत युगों तक नहीं रहेंगे। एक दिन संघ, भाजपा खत्म होगी।

राष्ट्रीय दलित एकता मंच द्वारा पिंपरी में भारतीय संविधान जनजागरण अभियान के अंतर्गत आयोजित समारोह में मेवानी ने भाजपा और संघ पर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मैं भले ही गुजरात के हैं लेकिन मोदी का नाता नथुराम गोड़से, हेड़गेवार और सावरकर से है और मेरा नाता शाहू, फुले, बाबासाहब आंबेडकर से है। भाजपा को संविधान खत्म कर मनुस्मृति लानी है। उसके लिए कोशिशें की जा रही हैं। लेकिन हम संविधान के मार्ग से ही चलनेवाले है। मोदी-शहा सत्ता में आने के बाद क्या होगा इसकी पहले ही हमें कल्पना थी। अब तो हिंदी भाषा देश में लागू करने की कोशिश है। हम कौन सी भाषा बोले यह अधिकार संविधान ने हमें दिया हुआ है। सत्तारूढ़ फैसिस्ट लोगों को सत्ता की घमेंड हुई लेकिन यह कई युग नहीं चलेगा। हम सब की आंखों के सामने ही भाजपा-संघ खत्म होंगे।

देश में विपक्षों का अस्तित्व खत्म होता जा रहा है। भाजपा को खत्म करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां एकत्रित आएं। ऐसा हुआ तो आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी अधिक सीटें नहीं आ सकेंगी और देवेंद्र फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री नहीं हो सकेंगे।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.