KBC 11 : अब आप भी घर बैठे ‘इस’ तरह जीत सकते हैं 7 करोड़ रुपए

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। इस शो को हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे है। केबीसी 11 में पूछे जाने वाले सवालों का जवाब अब आप घर बैठे भी दे सकते हैं। जिसमें आप करोड़ों रुपए भी जीत सकते हैं। दर्शकों के लिए केबीसी 11 के मेकर्स ने बेहद शानदार तरकीब निकाली है। जिसके जरिए आप बिना हॉट सीट पर बैठे न सिर्फ केबीसी के सवालों के जवाब दे सकते हैं बल्कि करोड़ों जीत भी सकते हैं।

घर बैठे ऐसे बने करोड़पति –
सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर SonyLiv ऐप डाउनलोड करना होगा। जिसके बाद मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी डालकर ऐप को एक्टिव करे। इस ऐप पर आप KBC Play Along के जरिए आप केबीसी में पूछे जाने वाले सवालों का जवाब देकर कैश प्राइज जीत सकते हैं।  इसके अलावा हॉट सीट पर भी अमिताभ बच्चन के साथ खेलने का मौका मिल सकता है। इस पर आपको 7 करोड़ का सवाल भी मिलेगा। अगर आपको 7 करोड़ के सवाल का जवाब पता होगा तो हो सकता है कि आप KBC Play Along जीत जाएं और टॉप 10 विनर्स की लिस्ट में आप का भी नाम आ जाए।

केबीसी के एक रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादा से ज्यादा प्वाइंट जीतने वालों में से 10 लकी विनर हर रोज घोषित किया जाता है। इस गेम के जरिए हर रोज 10 हजार तक कैश प्राइज जीत रहे हैं। अब तक कैश प्राइज जीतने वालों की संख्या 60 हजार हो गई है। हालांकि इस ईनाम तक पहुंचने के लिए कुछ नियमों को मानना भी जरूरी है।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.