‘अर्धनग्न’ स्थिति में मिला प्रेमी जोड़ा ,लोगो ने बाजे गाजे के साथ ‘अर्धनग्न’ स्थिति में ही निकाली ‘बारात’

0

रांची : एन पी न्यूज 24 –  हैरानी होती है कि आज के समय में भी प्यार करने वालों के साथ जानवरों जैसा सुलूक किया जाता है. हाल ही ही की बात है उप्र में एक प्रेमी को खटिया से बांध कर जिंदा जला कर मार डाला गया। वही राजस्थान में एक प्रेमी जोड़े के बाल काट कर और मुंह काला कर, अर्धनग्न अवस्था में हजारों लोगों के सामने प्यार करने की सजा दी गई. अब झारखंड में कुछ इसी तरह का अचंभित करने का मामला सामने आया है. जहाँ पर प्यार करने वाले दो प्रेमी की भरे बाजार में हजारों लोगों के बीच इज्जत तार-तार कर दी गई.

जोड़े को आपत्त‍िजनक हालत में देखा गया था, उसके बाद आया तुगलकी फरमान
यह मामला झारखंड में साहेबगंज जिले के तालझारी थाना क्षेत्र के महाराजपुर कल्याणी का है. यहाँ पर एक व्यक्ति को आदिवासी महिला के साथ अवैध संबंध बनाते हुए आपत्त‍िजनक हालत में लोगों ने देख लिया. फिर क्या था खाप पंचायत इन्हें प्यार करने की सजा देने के लिए बैठ गई. पंचायत के सदस्यों ने जो तुगलकी सजा दी वह मानवता की शर्मसार कर देने वाली थी.

दोनों को अर्धनग्न कर, पूरे गाँव में डुगडुगी बजाकर निकाला जुलुस
सजा के अनुसार दोनों की अर्धनग्न अवस्था में गाँव के बीचोंबीच की सड़क से जुलुस निकाला गया. यही नहीं चड्डी-बनियान पहनाकर लड़के को चप्पल-जूतों की माला पहनाई और उसका आधे सिर के बाल उड़ा दिए गए. लोग यही नहीं रुके रैली के साथ डुगडुगी भी बजाई गई.

लोगों की हैवानियत इतने में भी कम नहीं हुई. सडकों से गुजरते इस अर्धनग्न जोड़े की बेबसी का सैंकड़ों लोग मजे लेते रहें.

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों को बचाया
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी जोड़े को अपने कब्जे में लेकर पुलिस स्टेशन ले गई. उक्त जानकारी की पुष्टि करते हुए एरिया के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि बुधवार की सुबह महाराजपुर मीना बाजार में एक प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न हालत में जूते-चप्पल की माला पहना कर घुमाया जा रहा है. अगर पीड़ित व्यक्ति हमसे दोषियों पर कारवाई की मांग करता है तो दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.