‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

मेष राशि या लग्न – अपनी जिम्मेदारियों को खुद उठाने की जरूरत है दूसरे इसमें कोई मदद नहीं करेंगे। कहीं कोई आपको कर्ज देने का वादा कर रहा है तो वह नहीं मिलेगा। देव दर्शन का लाभ मिलेगा।

वृषभ राशि या लग्न
विद्या अध्ययन में लगे हुए लोग आज अपनी सफलता पर प्रफुल्लित होंगे। सरकारी कामकाज में लगे हुए लोगों को अच्छा फायदा होगा। कुछ कामों में रुकावट आएगी।

मिथुन राशि या लग्न
शेयर मार्केट या किसी प्रकार की सट्टेबाजी से दूर रहने की जरूरत है। पुरानी जमीन पर कुछ नया कंस्ट्रक्शन करेंगे। परिवार के लोगों की सलाह से ही नया काम शुरू होगा।

कर्क राशि या लग्न
जमीन जायदाद के विवाद में उलझने से ज्यादा अच्छा है अपने कारोबार की तरफ ध्यान दें। विवाद के लिए समय अच्छा नहीं है। अपने स्वास्थ्य एवं संतान के पढ़ाई पर ध्यान दें।

वृश्चिक राशि या लग्न
पारिवारिक संपत्ति का बटवारा आज नहीं हो पाएगा। भाइयों में मतभेद रहेगा। पेट में दर्द की शिकायत हो सकती है डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।

कन्या राशि या लग्न
किसी भी प्रकार के गलत कार्यों में हाथ डालने से आपको समाज में बदनामी का सामना करना पड़ेगा। प्रतिष्ठा के लिए कुछ लोगों की मदद करनी पड़ेगी। जरूरत से ज्यादा खर्च होने से मानसिक तनाव रहेगा।

तुला राशि या लग्न
राजनीतिक क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी किसी नए कार्य की जिम्मेदारी आप को सौंपी जाएगी। घर के लोगों से तनाव संबंधी बात हो सकती है सावधान रहने की जरूरत है।

सिंह राशि या लग्न
धन के साथ बल की भी आवश्यकता पड़ेगी तभी आपका काम हो पाएगा। कुछ नए लोग आपकी मदद करेंगे। नौकरी के काम में अधिकारियों की तरफ से बातें सुननी पड़ेगी।

कुंभ राशि या लग्न
गुप्त शत्रुओं के कारण काफी परेशानी का अनुभव करना पड़ेगा। अपने परिवार वालों का ख्याल रखें किसी की तबीयत खराब होने से भागदौड़ बढ़ेगी। नौकरी के नए ऑफर आएंगे सोच समझ कर फैसला लें।

धनु राशि या लग्न
वाहन चलाते समय दुर्घटना होने का योग है सावधानी बरतना जरूरी है। आपने जो कुछ लोगों को वादा किया है वह पूरा नहीं हो पाएगा। कारोबार में तरक्की का योग है।

मकर राशि या लग्न
कामों में पारदर्शिता जरूरी है अन्यथा लोगों के नाराज हो जाने की आशंका है। आप के लोग ही आप के खिलाफ वातावरण तैयार करेंगे। धन कमाने के लिए कुछ लोगों की मदद लेनी पड़ेगी।

मीन राशि या लग्न
किसी की जिम्मेदारी लेने से बचें। नया घर खरीदने की बात जो दिमाग में चल रही है वह पूरी होगी। किसी भी प्रकार के काम में जो रुकावटें आ रहे थे वह आज पूरा होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.