Video : ‘इस’ बॉलीवुड एक्ट्रेस को KISS करने से सताता है प्रेग्रेंट होने का डर

0

मुंबई :  एन पी न्यूज 24 –  क्या खास क्या आम शादी से पहले प्रेग्रेंट का डर हर किसी को सताता है। बॉलीवुड में भी एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे किस करने से प्रेग्रेंट होने का डर सताता था। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सना खान से जब उनके जीवन के पहले किस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। सना ने बताया कि ‘उस वक्त मैं दसवीं में थी और वह किस असल में किस न होकर पप्पी ही थी। आपको शायद यकीन न हो, लेकिन उस वक्त तक मैं यही समझती थी कि किस करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी। उस वक्त मैं इतनी बुद्धू थी। मैं बहुत देर से मैच्योर हुई।’ दरअसल असल में हमारे समाज में सेक्स को लेकर तरह-तरह की गलतफहमियां फैलाई जाती हैं। कोई भी सेक्स को लेकर सही और साइंटिफिक एजुकेशन नहीं देता।

सना खान फिल्म ‘वजह तुम हो’ में नजर आई थी। उन्होंने फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब में करोड़ों बार देखा गया था। बॉलीवुड में सना बोल्ड एक्ट्रेस में पहचानी जाती है। एक इंटरव्यू में दिए बयान में सना ने कहा था कि ‘बिग बॉस’ उनके कॅरियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुआ, क्योंकि उसके कारण उनका फेस आम लोगों के बीच लोकप्रिय हुआ।

उसके बाद जब उन्होंने ‘जय हो’ में कैमियो किया, तो लोगों ने उन्हें बड़े पर्दे पर देखा। असल में भूषण कुमार ‘वजह तुम हो’ के लिए हीरोइन तलाश रहे थे और वो सना के काम को ‘बिग बॉस’ और ‘जय हो’ में देख चुके थे। भूषण कुमार को सना इस रोल के लिए सही साबित हुईं और उन्होंने सना को तुरंत साइन कर लिया था।
बता दें कि सना ने ‘वजह तुम हो’ में 21 किसिंग सीन दिए है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.