इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हॉट सीन के लिए जब उतारा टॉप, सामने नज़ारा देख उड़ गए हीरो के होश..  

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्टर राजीव खंडेलवाल ने अपनी फिल्म फीवर में तीन एक्ट्रेस संग काम किया था। जिसमें केटेरिना मुरिनो, जेम्मा एटकिंसन और गौहर खान नजर आई थी। फिल्म में कई बोल्ड सीन मौजूद है। जिसके वजह से फिल्म की स्टारकास्ट सुर्खियाँ भी बटोरी थी। फिल्म में राजिव और जेम्मा एटकिंसन के बीच एक बेहद हॉट लव मेकिंग सीन फिल्माया गया था।

लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आयी है। जिसमें राजीव और जेम्मा के लवमेकिंग सीन के दौरान कुछ ऐसा हुआ की सेट पर मौजूद हर कोई शॉक हो गया है। दरअसल इस हॉट सीन में जेम्मा को अपना टॉप उतारना था। इस सीन को शूट करने के लिए सेट पर राजीव के अलावा और भी लोग मौजूद थे। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब जेम्मा ने अपना टॉप उतारा तो राजीव सामने सामने का नज़ारा देखकर दंग हो गए।  राजीव के साथ-साथ सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

दरअसल जेम्मा ने जब टॉप उतारा तो राजीव और तमाम लोगों को लगा की उन्होंने टॉप के अंदर कुछ भी नहीं पहना है। लेकिन बाद में जेमा ने खुद ही बताया की उन्होंने चिकन फिलेट नाम का कवर पहन रखा था, जिसे न्यूड ब्रा भी कहते है। बाद में सीन को अच्छे से शूट किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.