एक्टिंग के साथ यह काम भी करना चाहती है सोनाक्षी

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जब अभिनेत्री के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी। यह पूछे जाने पर कि वह अपना फैशन लेबल कब लॉन्च करेंगी, उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा। मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी। दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं। मैं प्रत्येक को अपना सौ फीसदी देना चाहती हूं।”

अभिनेत्री जल्द ही डिजिटल फैशन रियलिटी शो ‘मिंत्रा फैशन सुपरस्टार’ को जज करती नजर आएंगी, जो मिंत्रा एप और जूम टीवी पर मंगलवार से प्रसारित होगा। इस आठ भाग के रियलिटी शो में 10 प्रतिभागी ‘इंडियाज नेक्स्ट बिग फैशन इंफ्लुएंसर’ के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे, तथा इस शो के जज के रूप में सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी के साथ सोनाक्षी होंगी।

बात जब फैशन की आती है तो आप कितनी बोल्ड और प्रयोगधर्मी हैं?

उन्होंने कहा, “बात जब फैशन की आती है तो वास्तव में मैं बहुत अधिक प्रयोगधर्मी हूं, क्योंकि मैं एक ही चीज बार-बार करते हुए बोर हो जाती हूं। अगर आप मेरे रेड कार्पेट्स को देखें, अगर आप उस रियलिटी शो को देखें, जो मैं कर रही हूं तो मैंने कई सारी नई चीजों की कोशिश की है। मैं अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। मैंने हाल ही में मोहित राय के साथ काम करना शुरू किया है और उन्होंने मेरे स्टाइल को बिल्कुल बदल दिया है। अगर आप मुझे फैशिनेस्टा कह कर बुलाएं, तो इसका श्रेय मुझे नहीं, बल्कि उन्हें देना चाहिए।”

View this post on Instagram

Thats my weekend smile! #friyay

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.