बिहार : चलती कार में सामूहिक दूष्कर्म मामले में 4 गिरफ्तार

0

बेतिया : एन पी न्यूज 24 –  बिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में चलती कार में एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सोमवार की रात चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी बिहार छोड़कर कहीं और भागने की फिराक में थे। पश्चिम चंपारण के पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि इस मामले में तीन नामजद एवं एक अज्ञात आरोपी को सोमवार की रात बगहा-बेतिया मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सभी आरोपी बिहार छोड़कर भागने की फिराक में है, तभी पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में साजन कुमार, कुंदन कुमार, आकाश कुमार एवं अंशु कुमार हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अन्य फरार नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इस घटना में इस्तेमाल स्कर्पियो और उसके चालक की भी पुलिस तलाश कर रही है, हालांकि इसमें अब तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है। जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपयों से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पुलिस की कोशिश दोषियों के खिलाफ त्वरित सुनवाई कर सजा दिलाने की है। पीड़िता का भी न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने वैज्ञानिक जांच के लिए पीड़िता के कपड़ों को जब्त किया है।

उल्लेखनीय है कि बेतिया शहर के एक मोहल्ले में एक लड़की शुक्रवार की रात अपने पड़ोस में किसी परिचित के घर सोने जाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान एक कार में सवार चार युवकों ने उसे गाड़ी में खींच लिया। पीड़िता का आरोप है कि युवकों ने चलती गाड़ी में ही सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद युवकों ने लड़की को लाकर उसके मोहल्ले में छोड़ दिया।

पीड़िता के बयान पर महिला थाना में सामूहिक दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आराोपी बनाया गया है। आरोपियों में दो सगे भाई हैं।

पीड़िता मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में रह चुकी है। गौरतलब है कि पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर पिछले साल जुलाई में राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

फिलहाल पीड़िता का इलाज एक स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सकों के मुताबिक पीड़िता की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.