भंसाली बना रहे है पीएम मोदी पर फिल्म ‘मन बैरागी’, पोस्टर रिलीज

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर आज पीएम मोदी के जन्मदिन पर लॉन्च किया गया। प्रधानमंत्री मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन माना रहे है। पीएम मोदी आज अपना 69वां बर्थडे अहमदाबाद में मना रहे हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मन बैरागी’ का पोस्टर आज रिलीज किया गया। ये फिल्म पीएम मोदी के जीवन पर आधारित होगी।

‘मन बैरागी’ लगभग 1 घंटे की होगी और संजय लीला भंसाली और महावीर जैन प्रोड्यूज कर रहे हैं। पीएम मोदी की इस फिल्‍म का पोस्‍टर हिंदी सिनेमा के बाहुबली यानी एक्‍टर प्रभास ने लॉन्‍च किया है। पोस्‍टर में एक जवान लड़के का चेहरा नजर आ रहा है। फिल्‍म के पोस्‍टर में ‘मन बैरागी’ के साथ टैग लाइन दी गई है, ‘जब मैं मुझसे मिला।’  फिल्म के बारे में संजय लीला भंसाली ने कहा कि ‘मुझे इस कहानी की सबसे दिलचस्प बात इसकी यूनिवर्सल अपील और संदेश लगी। मुझे लगा कि यह एक ऐसी अनसुनी कहानी है, जिसे बताया जाना चाहिए।’

 

फिल्म के लेखक और डायरेक्टर संजय त्रिपाठी हैं। त्रिपाठी का मानना है कि ये फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा, “मेरे लिए ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.