यहां खराब कंटेंट के लिए कोई जगह नहीं है : अर्जुन कपूर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – डिजिटल दुनिया में ‘अर्जुन रिकमेंड्स’ की शुरुआत करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि यहां खराब कंटेंट और मध्यस्थता के लिए कोई जगह नहीं है, क्योंकि लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ चीजों से अवगत कराया जाता है। अजुर्न ने कहा, “आज के दौर के एक अभिनेता के रूप में जीने और काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। हम बेहतरी के लिए एक कठोर बदलाव के मध्य से गुजर रहे हैं और हमें इसका जश्न मनाना चाहिए। यहां खराब सामग्री के लिए कोई जगह नहीं है और निश्चित रूप से मध्यस्थता के लिए भी कोई जगह नहीं है, क्योंकि लोग ओटीटी के जरिए सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्रीज के संपर्क में हैं।”

अभिनेता ने आगे कहा, “यदि आप बीते कुछ वर्षों में देखते हैं, तो थियेट्रिकल की गुणवत्ता बेहतर हो गई है। मुझे लगता है कि हम वर्तमान में सबसे अच्छा समय देख रहे हैं, जहां प्रत्येक माध्यम दूसरे को बेहतर करने के लिए आगे की ओर ढकेल रहा है। ऐसे कंटेंट को प्रोड्यूस करना जो बाकियों से अलग हो, वहीं अव्यवस्था को तोड़ रही है। आज वास्तव में कंटेंट राजा है और यह एकमात्र ऐसी चीज है जो मायने रखती है।”

अर्जुन का कहना है कि उन्हें बाहर जाकर पार्टियां करने से बेहतर घर पर बैठकर अच्छे शो और फिल्में तलाश कर, उन्हें देखना पसंद है, ताकि हम इस बात के लिए तैयार हो सकें कि कैसी कहानी और फिल्में लोगों को थियेटर तक आने पर मजबूर कर सकती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.