SHOCKING: ‘ये’ शख्स पिछले 45 सालों से खा रहा है ‘कांच’, रोजाना 1 किलो कांच कर जाता है ‘चट’

0

भोपाल : एन पी न्यूज 24 – यह दुनिया बहुत से अजीब लोगों से भरी पड़ी है. वे जितने अजीब होते हैं, उनकी आदतें भी उतनी ही अजीब होती है. अब देखिए ना, हाल में एक ऐसा शख्स सामने आया है, जो पेट भरने के लिए हमारी तरह खाना नहीं, बल्कि कांच खाता है. जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढ़ा है. यह शख्स मध्य प्रदेश के डिंडोरी का रहने वाला है, जो पिछले 40-45 साल से भी ज्यादा समय से कांच खाकर अपना पेट भर रहा है. दयाराम कांच की बनी सभी चीजें जैसे बल्ब आदि झट से चट कर जाते हैं. उनकी इस विचित्र आदत ने लोगों को भी चकित कर दिया है.

14-15 साल के थे तब से कहा रहे हैं कांच
इस शख्स का नाम दयाराम साहू है और पेशे से वकील हैं. उनका कहना है कि जब वे 14-15 साल के थे तभी से उन्हें कांच खाने की आदत लग गई. उनका कहना है कि, अब यह मेरी लत बन गई है. लेकिन अब यही लत मेरी पीड़ा बनती जा रही है. इसके कारण मैं इसे छोड़ना चाहता हूं. कांच खाने से अब मेरे दांत कमजोर और खराब भी हो गए हैं.

दयाराम साहू ने आगे लोगों को आगाह किया कि वे कभी भी कांच खाने की कोशिश ना करें, क्योंकि यह आपके स्वास्थ्य के लिए बेहद हानिकारक सिद्ध हो सकता है.

पहले रोजाना 1 किलो कांच कहा जाते थे
बता दें कि दयाराम पहले एक दिन में लगभग 1 किलो कांच कहा जाते थे, लेकिन अब शरीर पर दुष्प्रभाव के चलते उन्होंने इसमें कमी कर दी है. लेकिन हाँ कांच खाना छोड़ा नहीं है.

भोपाल

पत्नी भी चाहती है पति की ‘इस’ आदत से छुटकारा
वे बताते हैं कि जब पहली बार मेरी पत्नी को मेरी इस आदत के पता चला था तो वह विश्वास नहीं कर पाई. वह बुरी तरह से घबरा गई थी, लेकिन अब वो भी चाहती है कि मैं कांच खाना छोड़ दूँ.

Leave A Reply

Your email address will not be published.