शाह ने मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित ‘सेवा सप्ताह’ का शुभारंभ किया

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन समारोह के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पार्टी के ‘सेवा सप्ताह’ का …

amit shah

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन समारोह के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पार्टी के ‘सेवा सप्ताह’ का शुभारंभ किया। भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता के साथ शाह ने सेवा सप्ताह अभियान के तहत यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में फर्श की सफाई की।

पार्टी नेताओं ने हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों से भी मुलाकात की।

सफाई करने के बाद शाह ने मीडिया से कहा, “देशभर में भाजपा कार्यकर्ता आज से सेवा सप्ताह मनाएंगे। हमारे प्रधानमंत्री ने अपना पूरा जीवन देश की सेवा में समर्पित कर दिया है और गरीबों के लिए काम किया है।”

उन्होंने कहा, “इसलिए, उनका जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाना उपयुक्त है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने शुक्रवार को कहा कि 14 सितंबर से 20 सितंबर को पार्टी देशभर में कई सामाजिक पहल शुरू करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी द्वारा किए गए सामाजिक कार्यो के प्रदर्शन के लिए कई प्रदर्शिनियां आयोजित करने की योजना बनाई है।

पार्टी नेताओं के अनुसार, मोदी के नेतृत्व में केंद्र के कार्यो का प्रदर्शन करने के लिए ये प्रदर्शिनियां सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ता आयोजित करेंगे।

Leave a comment