प्रत्येक माध्यम के अपने प्लस प्वाइंट होते हैं : के के मेनन

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कई फिल्मों, लघु फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज में काम कर चुके व समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता के के मेनन को लगता है कि विभिन्न माध्यमों के …

के के मेनन

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कई फिल्मों, लघु फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज में काम कर चुके व समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता के के मेनन को लगता है कि विभिन्न माध्यमों के बीच तुलना संभव नहीं है, क्योंकि उनमें से सभी में कुछ न कुछ अलग प्लस प्वाइंट होते हैं। के के मेनन ने आईएएनएस से कहा, “हर माध्यम के अपने प्लस प्वाइंट होते हैं। मैं तुलना नहीं कर सकता। यह (शॉर्ट फिल्म) माध्यम विशेष तौर पर नए निर्देशक और लेखकों को अपना कौशल दिखाने का मौका प्रदान करता है।”

उन्होंने कहा, “अंत में एक ही बात मायने रखती है और वह है कहानी बताना। प्लेटफॉर्म्स अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन सबका मकसद स्टोरी टेलिंग ही होता है।”

के के मेनन ने हाल ही में रॉयल स्टैग बैरियल स्लेक्ट लार्ज शॉट फिल्म्स ‘द लास्ट चैप्टर’ के लिए शूट किया है। इसमें राज सिंह चौधरी ने भी काम किया है।

फिल्म एक पिता और उसे हाल ही में मिली उसकी बाइलॉजिकल संतान (एक बेटी) के बारे में है। इसमें उनके बीच के एक दर्दभरे और उलझे रिश्ते को दर्शाया गया है।

उन्होंने कहा, “जिस प्रकार से यह शॉर्ट फिल्म लिखी गई है, मुझे यह बेहद पसंद आई। इसके अलावा राज मेरा अच्छा दोस्त है।”

Leave a comment