सोनम को पति आनंद ने ‘इस’ एक्टर के कारण whatsapp ग्रुप से निकाला, ‘यह’ है वजह   

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – यह खबर आपको हैरान कर सकती है कि ऐक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने एक एक्टर के कारण उन्हें Whatsapp ग्रुप से बाहर कर दिया. वे नहीं चाहते थे कि सोनम उस ग्रुप में रहें, जिसमें वह एक्टर है. हैं ना चौंकाने वाली बात. रुकिए हम आपको पूरा मामला समझाते हैं.

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, उनका नाम दलकीर सलमान है. ये वे ही एक्टर है, जिनके साथ सोनम ने उनकी आने वाली फ़िल्म ‘जोया फैक्टर’ में काम किया है. दलकीर को बातें करना बहुत पसंद है. इसलिए सोनम से भी काफी बातें किया करते थे. एक दिन सोनम ने आनंद की मुलाकात दलकीर से करवाई. फिर क्या था आनंद को भी दलकीर की बातें बहुत पसंद आई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद इन तीनों ने whatsapp ग्रुप बनाया.

हालांकि दलकीर और आनंद की दोस्ती इतनी अच्छी हो गई कि वे दोनों ग्रुप पर हर तरह की बातें करने लग गए यानि बॉयज टॉक भी. फिर क्या था सोनम कबाब में हड्डी बन रही थी, तो आनंद ने उन्हें ग्रुप से रिमूव कर दिया.

इस पर दलकीर का कहना है कि सोनम के रहते हम खुलकर बातचीत नहीं कर पाते थे. साथ ही कुछ ऐसी बातें होती थी, जिनमें सोनम इंट्रेस्टेड नहीं रहती थी. हम कभी कार को लेकर बातें करते थे, तो कभी स्नूकर. इसलिए हमने सोनम को ग्रुप से बाय-बाय कर दिया.

बता दें कि सोनम की अगली फ़िल्म ‘द जोया फैक्टर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में सोनम दिन-रात एक कर रही है. हाल ही में फ़िल्म का ऑफिसियल ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है, जिसमें साफ दिख रहा है कि यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. इसमें सोनम को क्रिकेट के लिए लक्की मान लिया जाता है. यहाँ तक की लोग उन्हें पूजने भी लगते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.