Ind Vs Si : टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, केएल राहुल की छुट्टी, शुभमन टीम में  

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया के 15 सदस्यीय स्क्वॉड में केएल राहुल का नाम नहीं है, जबकि रोहित शर्मा की वापसी हुई है। बता दें कि खराब फॉर्म से गुजर रहे बल्लेबाज केएल राहुल को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है वहीं युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिली है।

वनडे और टी-20 में टीम के ओपनर रोहित शर्मा इस सीरीज में टीम के ओपनर रहेंगे। हाल ही में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इशारा किया था कि रोहित को इस रोल में आजमाया जा सकता है। टीम में विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा दोनों को शामिल किया गया है। स्पिन डिपार्टमेंट में आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव हैं, जबकि तेज गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है।

 

15 सदस्यीय भारतीय टीम –
विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (विकेटकीपर), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह , ईशांत शर्मा, शुभमन गिल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.