Video Viral : भारत छोड़कर जा रही ड्रामा क्वीन राखी सावंत

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हालही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इंडिया छोड़कर यूके जाने की बात कह रही है। साथ ही छप्पन छुरी गाने को शेयर करने की बात कह रही है। राखी इस वीडियो में मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और आँखों में चश्मा पहने बेहद स्टाइलिश नज़र आ रही है।

कुल मिलकर देखा जाये तो राखी अपने एक गाने को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। बीते दिनों इस वीडियो के लॉन्च पर राखी अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं। वीडियो में उन्होंने भारत छोड़ यूके में शिफ्ट होने की जानकरी दी है। हालांकि फैंस इसे झूठ बता रहा है। सब राखी को ड्रामेबाज कह रहे है।

 

 

वीडियो में राखी कह रही हैं कि ‘आप मेरे कैसे फैंस हो कि मैंने आपका कितने सालों तक एंटरटेमेंट किया है और अब जब मैं अपने पति के साथ परमानेंटली यूके जा रही हूं तो जाते-जाते मेरा एक वीडियो भी हिट नहीं करवा सकते? मैंने 12-15 साल इंडस्ट्री में आपको एंटरटेन किया भूखे रहकर सलाद खाकर। अब जब हम जा रहे हैं तो जाते-जाते हमें अपनी ब्लेसिंग भी नहीं दोगे क्या? मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं। मेरा गाना छप्पन छुरी 6वें नंबर पर आ गया है उसे नंबर 1 पर लाओ और शेयर करो हमारा वीडियो’ |

बता दें कि ऐसी अफवाहें भी उड़ी हैं कि राखी अपने पति के साथ रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले सकती हैं। हलाकि इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.