केएल राहुल की जगह रोहित शर्मा करेंगे टेस्ट में ओपन, चीफ सिलेक्टर ने दिए संकेत

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन केएल राहुल और रिषभ पंत ने सबको निराश किया। रिषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है। सब जानते है कि रिषभ पंत में वो टैलेंट है। लेकिन उनके खेलने के अंदाज, टाइमिंग और शॉट सिलेक्शन से सब परेशान है। हालांकि सिलेक्टरों ने रिषभ पंत पर पूरा भरोसा किया है और उन्हें सभी मैचों में सबसे पहले रखा है। लेकिन केएल राहुल पर तलवार लटक सकती है।

वेस्टइंडीज दौरे पर बेहद ही खराब प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर ओपनर उतारने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कहा है कि वो रोहित शर्मा के नाम पर बतौर ओपनर विचार करेंगे।

रोहित शर्मा को टेस्‍ट क्रिकेट में मिडिल ऑर्डर का बल्‍लेबाज माना जाता रहा है, लेकिन कैरेबियाई सरजमीं पर नंबर-6 पर बल्‍लेबाजी करते हुए हनुमा विहारी ने कुछ अच्‍छी पारियां खेली और अपनी जगह पक्‍की की। इसके बाद से रोहित शर्मा के पास अब सिर्फ टेस्‍ट ओपनर के रोल में फिट होने का मौका बचा है। 2014 में रोहित शर्मा ने वनडे में ओपनिंग करना शुरू की और फिर उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.