बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का बड़ा खुलासा, ‘इस’ एक्टर से करने जा रही शादी!

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फज़ल दोनों करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है। 74वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। एक साथ रेड कार्पेट पर वॉक कर लोगों को सरप्राइज भी कर दिया था। अब ऋचा ने खुल कर शादी के बारे बात की है। एक पब्लिकेशन से बातचीत के दौरान ऋचा से अली फज़ल से शादी को लेकर सवाल किया गया। तभी ऋचा ने कहा कि हमारी शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की जरूरत है। अली और मेरी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा क्योंकि फिलहाल हम दोनों काफी बिजी हैं।

ऋचा ने आगे बताया कि ‘इन दिनों अली को खुद के लिए पांच दिन भी ठीक से नहीं मिलते। ऐसा नहीं है कि हमें कमिटमेंट से डर लगता है लेकिन हम दोनों काफी बिजी हैं। हमें एक दूसरे से मिलने का भी टाइम नहीं मिलता है।’ ऋचा ने आगे बताया कि ‘कभी कभी ऐसा होता है कि अली और मैं एक महीने में एक या दो बार ही मिल पाते हैं।

ऋचा ने की अली की जमकर तारीफ –
ऋचा ने बताया कि अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं जहां भी होती हूं वो मुझे सरप्राइज देने आ जाते हैं। हम दोनों जब भी एक दूसरे के साथ होते हैं साथ मिलकर खाना बनाते हैं, कुकिंग करते हैं, फिल्म देखते हैं और कभी-कभी वर्कआउट के लिए भी साथ ही निकल जाते हैं।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.