मुंबई की बारिश से लगा सलमान को डर! कहा- बप्पा कर देते विसर्जन, शुक्र है उनका माइंड चेंज हो गया

मुंबई:एन पी न्यूज 24 –  पिछले कुछ दिनों से बारिश ने मुंबई को अपनी आगोश में ले रखा है. लगातार भारी बारिश के चलते लोगों के घरों, सड़कों और रेल की पटरियों पर पानी भर गया …

Salman Khan's

मुंबई:एन पी न्यूज 24 –  पिछले कुछ दिनों से बारिश ने मुंबई को अपनी आगोश में ले रखा है. लगातार भारी बारिश के चलते लोगों के घरों, सड़कों और रेल की पटरियों पर पानी भर गया है, जिससे मुम्बईकरों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया है. ऐसे में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मुंबई बारिश पर चुटकी लेते हुए कहा है कि, “हमेशा हम लोग उनका विसर्जन करते हैं, लेकिन इस बार बप्पा ने बोला मैं तुम लोगों का विसर्जन करूंगा. शुक्र है कि उनका माइंड चेंज हो गया.”

हाल ही में आयोजित आईफा 2019 (ifa 2019) की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने यह मजाकिया रिएक्शन दिया है, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के भी ठहाके छूट गए. यहाँ सलमान भी काफी हैप्पी मूड में नजर आए. इस अवसर पर उनके साथ कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित भी मौजूद थी.

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी खान फैमिली अपने घर गणपति बप्पा लाए थे, जिसके विसर्जन के दौरान की फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे. इनमें सलमान बप्पा की आरती करते हुए और ढोल-ताशों पर खूब एन्जॉय करते दिखाई दिए थे.

इस बार भारत में होगा IIFA  

बता दें कि इस बार आईफा का आयोजन मुंबई में ही किया जाएगा, क्योंकि हमेशा बॉलीवुड के इस बिग  इवेंट का आयोजन देश के बाहर ही किया जाता है.

Leave a comment