पाकिस्तान के ‘यह’ मंत्री, फ़िल्में देखकर भारत के खिलाफ रच रहा हैं स्मार्ट युद्ध की साजिश !

0

इस्लामाबाद: समाचार ऑनलाइन- पाकिस्तान के एक मंत्री हैं जिनका नाम जनाब शेख राशिद हैं. पहले इन्हें भले ही कम लोग जानते हों, लेकिन आजकल ये नाम हर जगह आम हो गया है. लोग इन्हें इनके ओहदे के नाम से नहीं बल्कि इनकी बेवकूफियों, बड़बोलेपन और बेतुके बयानों के कारण जानने लगे हैं. भारत को परमाणु बम की धमकी देने के बाद, दोनों देशों के बीच युद्ध की तारीख की भविष्यवाणी कर देने वाले शेख राशिद ने अब एक और धमाका कर दिया है, जिसके बाद पाकिस्तान की जग-हंसाईं हो रही है. साथ-ही-साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है.

पाकिस्तान के पास है स्मार्ट बम !
हाल ही में पाकिस्तान के जियो न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में शेख राशिद ने भारत पर हमले को लेकर एक उट-पटांग बयान दिया है. उनका कहना है कि, “पाकिस्तान के पास ऐसे स्मार्ट बम हैं, जो मुसलमानों को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे.”

फ़िल्में देख कर, सीख रहें हैं युद्ध के गुर
आगे उन्होंने कहा है कि, “मैंने ISBR की पूरी फिल्म देखी है. हमारे पास एटॉमिक वॉर के अलावा कोई उपाय नहीं है. इसे एटॉमिक वॉर कह लीजिए या स्मार्ट वॉर कह लीजिए. उधर मुसलमान भी हैं. हमारी टारगेटेड सोच होनी चाहिए. ज्यादा बड़ा वेपन नहीं यूज कर सकते. अगर कोई पाकिस्तान की सरहदों की तरफ बढ़ता हैं, तो हमारे पास ऐसे स्मार्ट बम हैं, जो सिर्फ उस एरिया को टारगेट करेगा.”

उनकी इस तरह की बातें जानकर तो यही लग रहा है, जैसे वे फिल्में देखकर भारत पर स्मार्ट हमले की तैयारी कर रहे है और किसी सुपर हीरो की फ़िल्मों की तर्ज पर टारगेट चुन-चुनकर (हिन्दू-मुसलमान) अपना निशाना साधेंगे.

पाकिस्तान के प्रेस क्लब ने किया बैन
शेख रासिद की इस तरह की बेबुनियादी बातें सुनकर हंसी भी आती है और उनकी बुद्धि पर तरस भी. शायद इसी बात का अंदाजा अब पाकिस्तान मीडिया को भी चल चुका है. पाकिस्तान के प्रेस क्लब ने इस्लामाबाद और रावलपिंडी के अपने दफ्तरों में शेख राशिद के घुसने पर बैन लगा दिया है. अब नाही कोई उनके इंटरव्यू दे रहा है और ना ही कोई इनके इवेंट कवर कर रहा है.

उनके नाम हैं ये करतूतें
बता दें कि शेख राशिद ने हर तरीके से पाकिस्तान का नाम बदनाम किया है. वे चाहे उनके बेहुदे बयान हो या उनकी करतूतें. हाल ही में अपने ब्रिटेन दौरे के समय भी लोगों के जूते-चप्पल खाकर देश लौटे थे.

इतना नहीं आए दिन वे भारत को भी युद्ध की धमकियां देते रहते हैं. समझ में यह नहीं आता कि पाकिस्तान के नागरिक एक ऐसे इन्सान को कैसे अपना नेता चुन रहे हैं.

हाल ही में उनका करंट लगने वाला वीडियो भी वायरल हुआ था. इस दौरान वे माइक पर जैसे ही मोदी का नाम लेते ही उन्हें करंट लग जाता है. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब हंसी उड़ी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.