हार्ट अटैक से महेश भट्ट का निधन!, सोशल मीडिया पर आ रही खबरें  

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट का हार्ट अटैक से निधन होने की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही है। लेकिन ये महज एक अफवाह है। उनकी बेटी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर सच्चाई बताई है। पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। पूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ये अफवाह फैलाने वाले और उन सभी लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आप सब के लिए सबूत है कि मेरे पिता अपने जाने माने खतरनाक अंदाज में जीवन जी रहे हैं।’

बता दें कि 20 साल बाद फिल्ममेकर महेश भट्ट वापसी करने जा रही हैं। वह ‘सड़क’ के सीक्वल को डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के पहले पार्ट में संजय दत्त और पूजा भट्ट ही अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। सड़क 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। मगर अभी तक इसकी रिलिजिंग डेट अनाउंस नहीं की है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब के निधन की झूठी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। इससे पहले भी कई सेलेब इस तरह की फर्जी खबरों का सामना कर चुके हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मुमताज के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर छाईं थीं। इससे पहले अमिताभ बच्चन के बारे में भी ऐसी खबरें वायरल हो चुकी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.