Video Viral : अनन्या पांडे पर कार्तिक आर्यन ने उठाया हाथ, नज़ारा हुआ कैमरे में कैद !

0

मुंबई  : एन पी न्यूज 24 – SOTY 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे पर और एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में कार्तिक अनन्या पर हाथ उठाने की कोशिश करता है। हालांकि ये एक मजाक वाला वीडियो है। इस वीडियो में कार्तिक, अनन्या के अलावा और एक शख्स मौजूद है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो में साथ नजर आएंगे।

फिल्म की एक तस्वीर भी सामने आ चुकी है। जो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी है। इस फिल्म में अनन्या,कार्तिक और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।वायरल हो रहे वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने देखा है। फिल्म फिल्म ‘पति पत्नी और वो ‘ एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 1978 की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है। बताया ज रहा है कि फिल्म 10 जनवरी, 2020 में को रिलीज होगी।

बात करें अनन्या पांडे की तो यह उनकी दूसरी फिल्म है। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अन्याय टाइगर श्रॉफ़ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थी। भूमि ने अब तक कई हिट फिल्म दी है। कार्तिक के फिल्मों की बात करें तो मौजूदा समय में उनके पास कई फिल्में है। इम्तियाज अली की एक लव आजकल 2,भूल भुलैया और दोस्ताना 2 में जल्द नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.