Birthday Special : राधिका आप्टे के इस ‘न्यूड सीन’ की वजह से मच गया था तहलका, जानें उनसे जुड़ी कई दिलचस्प बातें…. (Video)

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड की बहुमुखी प्रतिभाशाली और बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का आज जन्म दिन है। राधिका आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं। उनका जन्‍म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्‍लोर में हुआ था। इन दिनों वह वेब सीरीज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही वह नेटफ्लिक्‍स पर एक के बाद एक तीन सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स’, ‘लस्‍ट स्‍टो‍रीज’ और ‘घोल’ में नज़र आई है। सुर्खियों में आने के बाद राधिका ने चुटकी लेते हुए कहा था कि ‘राधिका आप्‍टे हर जगह है।’

राधिका ने अर्थशास्त्र और गणित में ग्रेजुएट की है। वो अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनायीं है। उन्होंने बचपन से डांस का बेहद शौक था। उन्होंने 8 सालों तक रोहिणी भाटे से कत्थक सीखा है। राधिका बॉलीवुड में कई बोल्ड फिल्में दी है। यहाँ तक कि उन्होंने कई न्यूड सीन भी दिए है। जो काफी वायरल भी हो चुकी है। जिसकी वजह से कई बार बवाल भी हो चूका है।

View this post on Instagram

🌀 @manasisawant @kritikagill @who_wore_what_when

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

साल 2015 में अनुराग कश्यप ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी। ये फिल्म सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी। इसे पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाना था। इस फिल्म में अनुराग ने राधिका को कास्ट किया। फिल्म में एक न्यूड सीन फिल्माया जाना था, जिसे करने में राधिका को कोई ऐतराज नहीं था। इस रोल के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार नहीं हो रही थी, मगर राधिका आप्टे ने इस रोल के लिए हामी भर दी। पूरे एहतियात के साथ इस सीन को शूट किया गया था, मगर कुछ ही समय बाद फिल्म का एक सीन लीक हो गया। इसके अलावा 2016 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ में भी एक बेहद बोल्ड सीन दिया था। इस फिल्म में भी राधिका ने न्यूड सीन दी थी।

View this post on Instagram

🌴 @ishaannair7 @taniafadte @gluca_casu.makeup @ode.to.odd

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

गुपचुप कर ली थी शादी –
साल 2012 में राधिका लंदन बेस्ड म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से रजिस्टर्ड मैरेज की थी। दोनों की गुपचुप शादी लंदन में हुई थी बताया जाता है कि, इनकी मुलाकात 2011 में तब हुई थी जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। एक साल डेटिंग के बाद जोड़ी ने 2012 में शादी की और 2013 में इसकी पुष्टि कर डाली।

कास्टिंग काउच का कर चुकी है सामना –
इंडस्‍ट्री में कई ऐसी एक्‍ट्रेसेस को यहां कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। राधिका आप्‍टे से भी फिल्‍म में एक रोल के लिए सेक्शुअली फेवर की डिमांड की गई थी। एक इंटरव्यू में राधिका ने ये खुलासा किया था कि ‘मैं कास्टिंग काउच से जुड़ी बहुत सी घटनाओं के बारे में जानती हूं. एक बार साउथ के एक एक्‍टर ने मुझे फोन किया था और फ्लर्ट करने की कोशिश की थी। जब मैंने उसे सुनाया तो उसने मेरे साथ लड़ाई कर ली।’

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.