पीकेएल-7 : स्टीलर्स को हराकर टॉप पर मजबूत होना चाहेगी दबंग दिल्ली (प्रीव्यू)

0

कोलकाता : एन पी न्यूज 24 – दबंग दिल्ली केसी को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में कोलकाता चरण में शनिवार को हरियाणा स्टीलर्स के साथ दो-दो हाथ करना है। दिल्ली की टीम 12 में से 10 मैच जीतकर पहले ही प्लेऑफ में लगभग जगह बना चुकी है और अब हरियाणा को हराकर वह टॉप पर मजबूती से विराजमान रहना चाहेगी। दिल्ली की टीम ने अब तक खेले गए 12 में से 10 मैच जीते हैं। एक मैच टाई रहा है जबकि एक मैच में उसकी हार हुई है। इस सीजन में दिल्ली की टीम ने हरियाणा को एक बार हराया है लेकिन बीते सीजन में तीन मैचों में से दो में उसे हरियाणा के हाथों हार मिली थी।

दिल्ली की टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। उसने अपने पिछले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के मुंह से जीत खींच ली थी। पिछले मैच को लेकर कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा, “जो हिम्मत करता है, वही जीतता है। मैट पर जितना भी समय बिताना होता होता है और उस दौरान खिलाड़ियों को अपना श्रेष्ठ देना होता है। हमारे खिलाड़ी चैम्पियन की तरह खेले और जयपुर के मुंह से जीत खींच लिया।”

दिल्ली का अगला मैच हरियाणा से है और यह टीम भी काफी मजबूती से आगे बढ़ रही है। हरियाणा की टीम ने बुधवार को नई दिल्ली में गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को हराया था और अब यह टीम पर जीत हासिल करते हुए लगातार चौथी जीत हासिल करना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने आशा जताई है कि उनकी टीम आने वाले मैचों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेगी।

हरियाणा के साथ होने वाले मैच को लेकर हुड्डा ने कहा, “हम लड़ेंगे क्योंकि हम इसी काम के लिए आए हैं। हमारी विपक्षी टीम भी अच्छी है। हम इस टीम के खिलाफ अपना श्रेष्ठ देंगे।”

कोच ने यह भी कहा कि प्लेऑफ काफी करीब है लेकिन उनकी टीम का मकसद अच्छे प्रदर्शन का है और वह इसी ओर बढ़ रही है। हुड्डा ने कहा, “हम एक विश्वास के साथ खेल रहे हैं। प्लेऑफ हमसे दूर नहीं है लेकिन अभी हमारा ध्यान लगातार अच्छे प्रदर्शन पर है। हम अपने प्रशंसकों के लिए अच्छा खेलना चाहते हैं। बाकी चीजें अपने आप हमें मिल जाएंगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.