बिहार : रेलवे स्क्रैप व्यवसायी के घर में घुसकर गोलीबारी, 3 घायल

0

समस्तीपुर : एन पी न्यूज 24 – बिहार के समस्तीपुर शहर के स्टेशन रोड स्थित रेलवे स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका के घर में घुस कर अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें व्यवसायी, उनकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया, “बद्री गोयनका के घर में मरम्मत का कार्य चल रहा था। गुरुवार रात तीन-चार अपराधी घर में घुस गए और उन्होंने अंधाधुंध गोलीबारी प्रारंभ कर दी। इस घटना में व्यवसायी बद्री गोयनका, उनकी पत्नी सोनम गोयनका और पुत्री अदिति गोली लगने से घायल हो गए।”

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई। व्यवसायी और उनकी पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

समस्तीपुर (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बताया कि अपराधी व्यवसायी को जानने वाले हैं, और आसपास के सीसीटीवी की कैमरों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है तथा उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या घटना के पीछे व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा की आंशका जताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.