राहुल बोस के बाद अब किकू शारदा ने 1 कप कॉफ़ी के लिए चुकाए 78 हजार रुपए

0

एन पी न्यूज 24 – पिछले दिनों राहुल बोस के दो केलों का 442 रुपए का बिल काफ़ी चर्चा का विषय बन गया था. एक नामी होटल ने उन्हें दो केलो के लिए 442 रूपऐ का बिल पकड़ाया था, जिसकी जानकारी उन्हें ट्वीट कर दी थी. ख़बर के सामने आने के बाद सब चौंक गए थे. हालांकि उन्होंने इसकी शिकायत संबंधित गवर्नमेंट डिपार्टमेन्ट में की थी. इसके बाद होटल प्रबंधन पर कार्रवाई भी की गई थी.

हालांकि इस मामले के बाद अब सोनी टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो के एक्टर कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी कुछ इसी तरह का एक ट्वीट कर, सबको हैरानी में डाल दिया है. उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि, उनको एक कप कॉफी और चाय के लिए 78 हज़ार रूपये चुकाने पड़े हैं.

किकू शारदा ने बताया कि इंडोनेशिया के एक रेस्तरां में उन्हें एक कप कॉफी और चाय के लिए उन्हें 78, 650 रुपये (इंडोनेशिया रुपये) चुकाने पड़े.

अब इस मामले का दूसरा पहलू हम आपके सामने रखने जा रहे हैं. हालांकि किकू शारदा ने जिस बिल की बात की है, वो असल में इंडोनेशिया का है. किकू के इस पूरे ट्वीट को पढ़ कर मामले की सच्चाई को जाना जा सकता है.

कीकू ने कॉफी के बिल को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “एक कॉफी और एक चाय के लिए मेरा बिल 78,650/- था. लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मेरा यह बिल बाली, इंडोनेशिया का है और इस करेंसी को अगर कंवर्ट करेंगे तो भारतीय पैसे में ये 400 रुपये होंगे.”

हालाँकि इस ट्वीट के पोस्ट होते ही लोग इस मामले को राहुल बोस के साथ हुए वाकिये जैसा समझ बैठे थे. लेकिन पूरा ट्वीट समझने के बाद सच्चाई जान पाए.

कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंटस कर रहे हैं. वहीं कीकू शारदा हॉलीवुड एनीमेटिड फिल्म ‘एंग्री बर्ड्स में भी काम कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.