आज का राशिफल : जानें, मनी और करियर के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन

0

एन पी न्यूज 24

मिथुन राशि या लग्न
परिवार के प्रमुख व्यक्ति से किसी बात पर सहमति बनेगी। नए कारोबार की तरफ झुकाव बनेगा।शाम के समय कुछ विशिष्ट व्यक्तियों से मुलाकात फायदेमंद होगी। नौकरी में अधिकारियों से परेशानी होगी।

वृष राशि या लग्न
सफलता प्राप्त करने के लिए भाग दौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी। पुराने रुके हुए काम बनते नजर आएंगे। बिल्डिंग का व्यवसाय करनेवाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। कुछ नए सौदे होंगे। स्वास्थ्य पर अतिरिक्त खर्च करना पड़ेगा।

मेष राशि या लग्न
परिवार की जरूरतों का ख्याल रखें। अपने कामों में किसी की दखलअंदाजी ना होने दें वरना काम खराब होगा। आमदनी के नए स्रोत बनेगे । आज आपके हाथ से कुछ ऐसा भला कार्य होगा जिसे समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

कर्क राशि या लग्न
अपने ही लोग आपके काम में रुकावट पैदा करेंगे सावधानी बरतें। प्रेम संबंधों को लेकर आज कुछ परेशानी का अनुभव होगा।अपने ही किसी रिश्तेदार को उधार देना पड़ेगा जो पैसा वापस मिलनेकी संभावना नहीं होगी। शाम के बाद मन में बेचैनी रहेगी।

सिंह राशि या लग्न
जिन्हे आपने हमेशा मदद किया है वही लोग आपके खिलाफ जहर उगलने का काम करेंगे। व्यवसाय में ध्यान देना अत्यंत आवश्यक रहेगा। आमदनी का अलग जरिया बनेगा। परिवार में किसी व्यक्ति की स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

कन्या राशि या लग्न
स्त्रियों को अपने पति या प्रेमी से अत्यंत असुविधा महसूस होगी किसी बात पर विवाद हो सकता है। धर्म कर्म में मन नहीं लगेगा। किन्हीं बातों को लेकर मन उदास रहेगा। शाम के समय परेशानी की बादल छंटते नजर आएंगे।

तुला राशि या लग्न
जरुरत से ज्यादा खर्च हो जाने की वजह से आज आर्थिक परेशानी का अनुभव होगा। लगातार कहीं दिनों से रोके हुए काम आज बनेंगे। किसी पुराने मित्र की मदद से न कारोबार के बारे में चर्चा होगी। नौकरी बदलना चाहते हैं तो अभी रुकें।

वृश्चिक राशि या लग्न
मन पर काबू रखना जरुरी है भविष्य की चिंता में मन बेचैन रहेगा। संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा। कहीं यात्रा करनी पड़ेगी जिसमें परेशानी होने की संभावना है।

मकर राशि या लग्न
आपकी गतिविधियों पर आपके ही लोग नजर रखें हुए रहेंगे आपको सतर्क रहने की जरुरत है। कोशिश करें अपनी बातें गुप्त रखें। आपके आसपास अच्छे लोगों का ग्रुप है लेकिन उसमें भी कुछ लोग आपके बारे में बुरा सोचेंगे। शाम का समय परिवार में बिताएं।

कुंभ राशि या लग्न
कंपनी या व्यापार के काम से आपको लंबी यात्रा करनी पड़ेगी। प्रेम संबंधों के विवाह में बदल जाने की संभावना पूरी पूरी है। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। धर्मपत्नी अधार्मिक बातें करके आपको परेशान कर सकती है।

धनु राशि या लग्न
परोपकार के उद्देश्य से किए गए कार्य आपके लिए सुखद परिणाम देंगे । लोहे एवं सिमेंट या बिल्डिंग मैटेरियल से संबंधित काम करने वाले व्यक्ति आज फायदे में रहेंगे। पारिवारिक बाद विवाद बढ़ने की संभावना है।

मीन राशि या लग्न
किसी बात की नाराजगी को लेकर सन्यास लेने की इच्छा होगी। नशा करने से आपका नुकसान होगा। महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। धन के आगमन में परेशानी महसूस होगी लेकिन पुराने कर्ज वापस मिलेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.