अपनी बायोपिक पर बोले सतनाम सिंह, ‘विश्वास नहीं हो रहा’

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –   लोकप्रिय भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह को हमेशा से खेल पर आधारित फिल्में पसंद आई हैं और अब जब उनके जीवन पर एक फिल्म बन रही है, तो वह …

सतनाम सिंह

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –   लोकप्रिय भारतीय बास्केटबॉल खिलाड़ी सतनाम सिंह को हमेशा से खेल पर आधारित फिल्में पसंद आई हैं और अब जब उनके जीवन पर एक फिल्म बन रही है, तो वह खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि उनके जीवन पर बायोपिक बन रही है। 2015 में 19 वर्षीय सतनाम ने नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) में चयनित होने वाला पहला भारतीय बनकर इतिहास रच दिया था।

जी स्टूडियो अब उनके जीवन पर आधारित एक ओरिजनल डिजिटल फिल्म का निर्माण करने जा रहा है।

सतनाम ने कहा, “मुझे यह काल्पनिक लग रहा है कि मुझ पर फिल्म बनाई जा रही है। एक खिलाड़ी के रूप में मुझे हमेशा खेल पर आधारित फिल्में पसंद आई हैं और मैं यह सोच कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि फिल्म में मेरी कहानी दिखाई जाएगी।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं सबसे ज्यादा इस बात से रोमांचित हूं कि यह एक बास्केटबॉल पर आधारित फिल्म है, जो अपनी तरह की पहली फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म इस खेल को बढ़ावा देगी और अधिक बच्चे इस खेल को आजमाना चाहेंगे। अगर इस खेल के समर्थन में कुछ और लोग सामने आते हैं, तो भारत में इस खेल के आगे बढ़ने की बहुत अधिक संभावना है।”

Leave a comment