BIG NEWS: INX और एयरसेल-मैक्सिस केस में पी. चिदंबरम और बेटे को राहत, दिल्ली कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

–    कार्ति ने ट्वीट कर कहा, “हम कुछ और भी जीतेंगे” –    अदालत ने CBI और ED की याचिका को खारिज कर, सुनाया फैसला एन पी न्यूज 24 – कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व गृह मंत्री बुरी तरह …

पी चिदंबरम

–    कार्ति ने ट्वीट कर कहा, हम कुछ और भी जीतेंगे

–    अदालत ने CBI और ED की याचिका को खारिज कर, सुनाया फैसला

एन पी न्यूज 24 – कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व गृह मंत्री बुरी तरह से घोटालों में फंस चुके हैं. CBI ने उन पर ऐसा शिकंजा कसा है कि, उनके सभी कानूनी दाव-पेंच लगातार फेल हो रहे हैं. लेकिन आज जाकर उन्हें थोड़ी सी राहत नसीब हुई है. दिल्ली की अदालत द्वारा आज पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ती को अग्रिम जमानत दे दी है, यह जमानत उन्हें एयरसेल-मैक्सिस मामले में दी गई है, जिन्हें CBI और ED द्वारा दर्ज किया गया था.

इस बड़े फैसले पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि, “हम कुछ और भी जीतेंगे.”

 बता दे कि आज की सुनवाई के दौरान ED और CBI ने पूरी कोशिश की थी कि आज का फैसला टल जाए. इसी के चलते दोनों जाँच एजेंसियों ने कोर्ट से निवेदन किया था कि दोपहर दो बजे सुनाए जाने वाले फैसले को टाल दिया जाए. लेकिन ने इससे साफ इंकार कर दिया.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बुधवार को ED द्वारा दर्ज किए गए INX मीडिया धनशोधन मामले में चिदंबरम को गिरफ्तारी से पूर्व जमानत देने से इनकार कर दिया था. लेकिन आज अदालत ने CBI  और ED की याचिका को खारिज कर दिया और पी चिदंबरम और कार्ति को अग्रिम जमानत दे दी.

गौरतलब है कि पर चिदंबरम पर 305 करोड़ रुपये का INX मीडिया और एयरसेल-मैक्सिस घोटाला करने का आरोप है. पिछले की दिनों से वे जांच एजेंसियों के शिकंजे में हैं.

Leave a comment