रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से कर ली शादी? वायरल हो रहीं तस्वीरें 

0

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – रणबीर-आलिया बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है। दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे है। हालही में दोनों को गणेश उत्सव के मौके पास साथ देखा गया था। इस दौरान आलिया ने साड़ी और रणबीर कुर्ते में नज़र आये थे। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटो वायरल हो रही है।

जिसमें आलिया दुल्हन और रणबीर दूल्हा नज़र आ रहा है। तो क्या सच में दोनों ने शादी कर ली है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आलिया दुल्हन के लिबास में पूरी तरह सजी दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके सामने रणबीर कपूर भी दूल्हे के गेटअप में खड़े हैं। रणबीर, आलिया को निहार रहे हैं तो वहीं आलिया भी शर्माती दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीरें देखने के बाद तो जैसे फैंस के बीच हलचल मच गई।  हर कोई ये पूछ रहा है क्या उन दोनों की शादी हो गई है?

खबरों की मानें तो ये तस्वीरें पूरी तरह फेक हैं। इन तस्वीरों में आलिया तो असली हैं लेकिन रणबीर कपूर की फोटोशॉप तस्वीर दिखाई गई है। ये फोटोज आलिया के हाल ही में आए एक क्लोदिंग ब्रैंड के विज्ञापन से ली गई है। इस विज्ञापन में आलिया दुल्हन बनी दिखाई दे रही हैं और दूल्हा रणबीर नहीं बल्कि कोई और मॉडल है।  इंटरनेट पर कुछ लोगों ने शरारत करते हुए इसे रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीरें बना डाला.

View this post on Instagram

#ranbirandalia @ranbir_kapoooor @__ranbir_kapoor_official__

A post shared by chic Express (@times_of_womaniya) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.