बाढ़ग्रस्तों की सहायता हेतु राष्ट्रवादी के नगरसेवकों ने दिए पौने छह लाख

पिंपरी: समाचार ऑनलाइन – कोल्हापुर, सांगली, सिंधुदुर्ग के बाधग्रस्तों की सहायता के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस के नगरसेवकों ने अपना एक माह का मानदेय देने का फैसला किया है। पार्टी हाईकमान शरद पवार के आदेशानुसार पिंपरी …

राष्ट्रवादी कांग्रेस
पिंपरी: समाचार ऑनलाइन – कोल्हापुर, सांगली, सिंधुदुर्ग के बाधग्रस्तों की सहायता के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस के नगरसेवकों ने अपना एक माह का मानदेय देने का फैसला किया है। पार्टी हाईकमान शरद पवार के आदेशानुसार पिंपरी चिंचवड़ मनपा में पार्टी के 38 नगरसेवकों ने अपने मानदेय पार्टी हाईकमान को सौंपे हैं। बुधवार को पार्टी के नेताओं ने मुंबई में जाकर राष्ट्रवादी वेलफेअर ट्रस्ट के लिए पार्टी अध्यक्ष शरद पवार को पौने छह लाख रुपए का चेक सौंपा।
इस मौके पर राष्ट्रवादी कांग्रेस की पिंपरी चिंचवड शहर इकाई के अध्यक्ष संजोग वाघेरे पाटील, पूर्व विधायक अण्णा बनसोडे, पूर्व विपक्षी नेता दत्ता साने, पार्टी के कार्याध्यक्ष प्रशांत शितोले, प्रवक्ता फजल शेख, वरिष्ठ नगरसेवक राजू मिसाल, मोरेश्वर भोंडवे, रोहित काटे, जावेद शेख, सुलक्षणा धर, राजू बनसोडे, पूर्व बनगरसेवक शेखर ओव्हाल, प्रसाद शेट्टी, सेवादल अध्यक्ष आनंदा यादव, युवती अध्यक्षा वर्षा जगताप, विद्यार्थी अध्यक्ष सुनील गव्हाणे, गंगा धेंडे आदि उपस्थित थे।

Leave a comment