इस एक बात को लेकर आज भी अमिताभ से खूब लड़ती हैं जया बच्चन

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में होस्ट के रूप में नज़र आ रहे है। इस दौरान वह कई राज भी खोल रहे है। अब हालही में शो के दौरान अमिताभ ने और एक खुलासा किया है। अमिताभ ने बताया कि शादी के 46 सालों बाद भी उन दोनों के बीच एक बात को लेकर ‘झगड़ा’ हो जाता है। दरअसल सोमवार को शो में इंदौर के आसिम चौधरी हॉटसीट पर थे।

उस दौरान अमिताभ ने आसिम से पूछा कि ‘आपकी रुचि संग शादी को कितने साल हो गए हैं?’ इस सवाल के जवाब में आसिम ने कहा कि ‘पांच-साढ़े पांच साल हो गए हैं।’ जिसके बाद अमिताभ कहते हैं कि ‘मतलब आपको ठीक से मालूम ही नहीं है कि कितने साल हो गए हैं। ये बहुत ही जरूरी तारीख है। आप सबकुछ भूल जाइए, लेकिन ये याद रखिए और आप भूल गए। मैं अपने कंटेस्टेंट को बार-बार कहता रहता हूं कि डेट याद रखिए।’ बाद में आसिम अमिताभ से पूछते हुए कहा कि ‘सर जया मैडम भी आपको याद दिलाती हैं?’

इस पर अमिताभ ने कहा कि ‘बिल्कुल, युद्ध हो जाता है एकदम। आपको याद नहीं है कि हमारा विवाह हुआ था। वो ऐसे चढ़ जाती हैं… तो इस डेट को याद रखिए।’ बता दें कि अमिताभ और जया की शादी 3 जून 1973 को हुई थी और दोनों अपनी ज़िंदगी में बहुत खुश हैं। अमिताभ की फिल्मों की बात करे तो वह जल्द फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘चेहरे’ में नज़र आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.