मोदी और फडणवीस नहीं तो फिर सांसद उदयन राजे के अनुसार ‘ये’ हैं सच्चे PM और CM  

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – ‘स्टाइल इज स्टाइल’ कहने वाले उदयन राजे भोसले हमेशा से ही अपने स्पष्ट बयान के लिए प्रसिद्ध हैं. इसलिए उदयन राजे को अक्सर पार्टी विरोधी टिप्पणी करते हुए देखा व सुना जाता रहा है. इसके बावजूद वे किसी फिल्मी डायलॉग से कार्यकर्ताओं का दिल जीत लेते हैं.

पिछले कई दिनों से सतारा के सांसद उदयन राजे भोसले की भाजपा में जाने संबंधी चर्चा जोरों पर है. लेकिन उदयन राजे ने अब तक इस पर कोई स्पष्ट बयान नहीं दिया है. हालाँकि इस बारे में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत की है. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं ने फैसला राजे पर ही छोड़ दिया है व उनके हर फैसले में साथ रहने की बात कही है.

इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उदयन राजे के प्रवेश के बारे में बात कही थी.  उसके बाद उदयन राजे ने उन्हें जवाब देते हुए कहा है कि, “मुझे कोई कुछ नही कह सकता.” उदयनराजन ने आगे कहा कि, “जिन्होंने मेरा मुसीबत के समय साथ दिया, वे ही मेरे सच्चे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हैं.”

जब राजे से पूछा गया कि भाजपा पर आरोप है कि वह अन्य पार्टी के नेताओं को ED की धमकी देकर, उनकी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है. ऐसे में आपको भी ED का डर दिखाया जा रहा है क्या? इसका जवाब देते हुए राजे ने कहा कि, “मुझे ED का डर क्यों लगेगा? जब इतनी प्यार करने वाली जनता मेरे साथ है.”

एनसीपी सांसद डॉ. अमोल कोल्हे ने भी उदयन राजे से मुलाकात कर, उन्हें मनाने की कोशिश की थी. हालांकि, अब हर किसी का ध्यान इस ओर है कि उदयन राजे किस पार्टी की सदस्यता लेंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.