भोसरी फायरिंग मामला: शातिर बदमाशों को पिस्तौल बेचनेवाला गिरफ्तार

4 पिस्तौल व 15 कारतूस बरामद; क्राइम ब्रांच यूनिट 3 की कामयाबी

0
पिंपरी: एन पी न्यूज 24 – भोसरी में मोबाइल स्पेयर पार्ट्स बिक्री का व्यवसाय करनेवाले को धमकाने के लिहाज से की गई फायरिंग मामले की जांच में पिंपरी चिंचवड़ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस मामले के आरोपी सैंडी गुप्ता और बाबा पांडे को पिस्तौल बेचने वाले सिध्दार्थ ऊर्फ रौनक रिपुमन शर्मा (22, निवासी कालोनी नं. 7, लक्ष्मीनगर, साई मंदिर के पास, दिघी. मूलनिवासी बिहार) को क्राइम ब्रांच यूनिट 3 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 4 पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद किया गया है।
चंद दिन पहले भोसरी के अंकुशराव लांडगे नाट्यगृह के पास मोबाइल के स्पेयर पार्ट्स बेचनेवाले एक व्यवसायी को फिरौती के लिए धमकाने के लिहाज से शातिर बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई थी। इस मामले के आरोपियों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच यूनिट 3 की टीम को पता चला कि, फायरिंग मामले के आरोपियों को रौनक शर्मा ने पिस्तौल लाकर दी थी। इसके अनुसार उसकी तलाश भी जारी थी। यूनिट 3 के पुलिस कर्मचारी त्रिनयन बालसराफ को रौनक के बारे में मुखबिर से जानकारी मिली। इसके अनुसार दिघी मैगजीन चौक में जाल बिछाकर उसे हिरासत में लिया गया।
जब पुलिस ने रौनक की तलाशी ली तो उसके पास दो देसी पिस्तौल, दो कट्टे और 15 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि उसने बाबा पांडे और सैंडी गुप्ता को बेचने के लिए ये पिस्तौल बिहार से लाई थी। बहरहाल फायरिंग मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। इस कार्रवाई को यूनिट 3 के पुलिस निरीक्षक भानुदास जाधव, सहायक निरीक्षक सतिश कांबले, हवलदार राहुल खारगे, विठ्ठल सानप, गंगाधर चव्हाण, हजरत पठाण, सचिन मोरे, जमिर तांबोली, योगेश आढारी, नाथा केकाण, अरुण नरले, योगेश्वर कोलेकर, त्रिनयन बालसराफ, महेश भालचिम, राजकुमार हनमंते व सागर जैनक की टीम ने अंजाम दिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.