रानू मंडल

VIDEO : इंटरनेट पर छाई रानू मंडल, तीसरा गाना आया सामने 

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – वो कहते है न किस्मत बदलते देर नहीं लगती। ऐसा ही वाक्या रानू मंडल के साथ हुआ है। कुछ दिन पहले तक रानू रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजर-बसर करती थी। लेकिन आज वह बॉलीवुड की शोभा बढ़ा रही है। सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। रानू, हिमेश की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए अब तक कुल 2 गाने गा चुकी हैं और अब वह हिमेश के एक आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को गाने जा रही हैं।

एक के बाद एक रानू के गाने रिलीज कर रहे हैं। ‘तेरी मेरी कहानी’ और ‘आदत’ गाने की झलक के बाद अब हिमेश ने रानू के तीसरे गाने का वीडियो शेयर किया है।  इस नए गाने में सबसे खास बात है रानू का अंदाज। इस बार रानू ज्यादा आत्मविश्वास के साथ गाती नजर आ रही हैं। वो हिमेश के बगल में खड़ी होकर गा रही हैं और अपने गाने को खुद भी इंजॉय करती दिख रही हैं। हिमेश रेशमिया ने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल 12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन का गाना ‘आ आ आशिकी में तेरी’ गाती नजर आ रही हैं। इस गाने की धुन में थोड़ा बदलाव किया गया है।

हिमेश रेशमिया ने ये गाना शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आने वाले गाने ‘आशिकी में तेरी’ की झलक। रानू जी की बहुमुखी प्रतिभा और उनका आत्मविश्वास हर गाने के साथ बढ़ रहा है। आप सभी का धन्यवाद उनके चेहरे पर ये मुस्कान लाने के लिए’ |