आज का राशि भविष्यफल, आज इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

0

एन पी न्यूज 24 –
मेष राशि या लग्न
मेष राशि वालों के एकाग्रता में आज कमी आ सकती है अपनी खुद पर नियंत्रण रखें किसी से वाद-विवाद करना नुकसान देह हो सकता है व्यापार में कठिनाई महसूस होगी लेकिन अपने व्यवहार के आधार पर संभाल लेंगे।

वृष राशि या लग्न
अपने रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है। अपनी स्वास्थ्य का ध्यान देने के साथ-साथ संतान की स्वास्थ्य की भी चिंता करनी होगी।बहुत दिनों से तलाश नौकरी की कमी पूरी होगी।

मिथुन राशि या लग्न
व्यापार करने वाले लोगों के लिए व्यापार में सफलता मिलने के साथ-साथ धन की कमी पूरी होगी। बड़े अधिकारियों से अच्छे व्यवहार के कारण कार्यों में सफलता मिलेगी। कांटेक्ट लेने वाले व्यापारियों के लिए नई कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे।

कर्क राशि या लग्न
किसी मंगल कार्य का आयोजन होगा समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी आज की गए कामों से मानसिक शांति प्राप्त होगी। नौकरी में बदलाव करनी पड़ेंगे। परिवार में किसी भी प्रकार की कहासुनी हो सकती है।

सिंह राशि या लग्न
ग्रहों के हिसाब से किसी भी अनैतिक कार्य करने का विचार ना बनाएं।घर में बड़े बुजुर्ग का ख्याल रखें पदोन्नति के आसार लग रहे हैं धन आगमन बना रहेगा नाजायज खर्च ना करें।

कन्या राशि या लग्न
आज किसी भी नए काम की शुरुआत करने पर सफलता जरूर हासिल होगी।किसी पुराने दोस्त के मिलने पर अत्यंत खुशी का माहौल रहेगा। यदि किसी यात्रा का प्रोग्राम बना रहे हैं तो उसे टाल दें । समाज में कोई नई जिम्मेदारी आपको मिलेगी। शारीरिक तकलीफ हो सकती है डॉक्टर की सलाह वश लेना चाहिए।

तुला राशि या लग्न
आत्मबल और अपने दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण आज अपना काम आसानी से बना पाएंगे। देश के बाहर से व्यापार करने वाले लोग नए व्यापार की शुरुआत करेंगे। भाग्य अनुकूल है इसलिए धन आगमन के लिए कि गई कोशिश पूरी होगी।

वृश्चिक राशि या लग्न
आज भाग्य आपके अनुकूल रहेगा । ईश्वर की भक्ति और आध्यात्मिक कार्यों से मन को शांति प्रदान होगी। समय को ध्यान में रखते हुए अपने रोके हुए काम को बनाने की कोशिश करें। परिवार में शांति का माहौल बनाए रखें।

धनु राशि या लग्न
दुर्घटना होने के संकेत मिल रहे हैं इसलिए वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी। अधिकारियों के साथ वाद-विवाद से बचें। पैसे को नाजायज खर्च ना करें वरना कर्ज लेना पढ़ सकता है।

मकर राशि या लग्न
मित्रों के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जाना पड़ेगा।जीवनसाथी और आपके बीच कोई अपने जनों को लेकर मतभेद पैदा होगा। व्यापारिक लाभ कायम रहेगा। किसी अपनी ही मित्र से धोखा होने की संभावना है।

कुंभ राशि या लग्न
अचानक किसी रिश्तेदार के यहां जाना पड़ सकता है जिससे आपको तनाव महसूस होगा। खाने पीने का ख्याल रखें वरना किसी प्रकार की बीमारी के चपेट में आएंगे।नशा करने वाले साथियों के साथ आज जाने से बचें।

मीन राशि या लग्न
व्यापारी क्षेत्र में आज विस्तार की संभावना है न कारोबार से जुड़े हुए लोग आपकी मदद करेंगे। कुछ लोग आपसे अपने पुराने कर्ज मांग सकते हैं।दोपहर बाद का समय आपके अनुकूल रहेगा शाम का वक्त परिवार के साथ बिताने की कोशिश करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.