‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर-आलिया संग नज़र आएंगे शाहरुख खान 

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है। दोनों हर जगह साथ-साथ नज़र आ रहे है। फिल्म में  रणबीर-आलिया के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में दिखेंगे। खबर है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान का नाम भी जुड़ने जा रहा है। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस करते नजर आ सकते हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख का एक खास कैमियो है, जो फिल्म की कहानी में काफी महत्वपूर्ण होगा। यह धर्मा प्रोडक्शन में बन रही सबसे बड़ी फिल्म है, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। शाहरुख खान ने फिल्म ‘जीरो’ के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। उनकी अगली फिल्म को लेकर कई रिपोट्र्स तो सामने आई हैं लेकिन उन्होंने खुद अभी तक अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है।


‘ब्रह्मास्त्र’ पहले इसी साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया। अब इस फिल्म से शाहरुख का नाम जुड़ना फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.