सोलापुर में कांग्रेस की विधायक प्रणीति शिंदे के खिलाफ वारंट जारी

0

सोलापुर : एन पी न्यूज 24 –  कोर्ट की तारीख में हाज़िर नहीं होने पर सोलापुर में कांग्रेस की विधायक प्रणीति शिंदे को जिला कोर्ट की तरफ से वारंट जारी किया गया है. पालकमंत्री विजय कुमार देशमुख की अध्यक्षता में 2 जनवरी 2018 को सोलापुर जिलाधिकारी कार्यालय में जिला नियोजन समिति की बैठक आयोजित की गई थी.

सरकारी हॉस्पिटल की समस्या को लेकर आंदोलन किया था 
बैठक के दौरान ही विधायक प्रणीति शिंदे के नेतृत्व में सरकारी हॉस्पिटल की समस्या को लेकर आंदोलन किया गया. इस दौरान बंदोबस्त में तैनात पुलिस कर्मियों ने आंदोलन को रोकने का प्रयास किया था. लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने धक्कामुक्की करते हुए पुलिसकर्मियों से बहस की. इस घटना में पुलिसकर्मी गंभीर रुप से जख्मी हो गए थे. इस मामले में प्रणीति शिंदे सहित 9 लोगों के खिलाफ सरकारी काम में अड़चन पैदा करने का केस दर्ज किया गया था.
पुलिस चार्जशीट दायर कर चुकी है 
पुलिस ने इस मामले में सोलापुर जिला न्यायालय में चार्जशीट दायर किया था. बार बार सुनवाई के लिए कोर्ट में हाज़िर रहने का आदेश दिए जाने के बावजूद प्रणीति शिंदे कोर्ट में हाज़िर नहीं हुई।  इसके बाद ही विधायक प्रणीति शिंदे और नगरसेवक चेतन नरोटे के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. कांग्रेस का इस मामले में कहना है कि कोर्ट में जमानत के लिया याचिका दायर की जायगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.